Breaking NewsEntertainment

पति को एक्ट्रेस के साथ लव मेकिंग सीन करता देख आगबबूला हुई आइटम क्वीन, कही ये बात

नई दिल्ली : आइटम क्वीन के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस संभावना सेठ और एक्टर अविनाश द्विवेदी ने हाल हीं एक दूसरे के साथ विवाह के बंधन में बंधे हैं। वहीँ शादी के बाद दोनों कालकर अपने काम पर वापस आ गए हैं। एक्टर अविनाश द्विवेदी ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म में उसके साथ बॉलीवुड के बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा काम कर रही है। इस फिल्म में अविनाश द्विवेदी और शर्लिन चोपड़ा के बीच कुछ गरमा-गरम सीन फिल्माए गए हैं, जिसे देख कर संभावना सेठ अपने पति से खफा है। बताया ये भी जा रहा है कि अब संभावना अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा से बेहद नफरत करती हैं।

संभावना को पति की शर्लिन से नजदीकी कतई नहीं भा रही है। संभावना का कहना है कि अभी इस फिल्म की तस्वीरें सामने आईं हैं और इन तस्वीरों से ही उन्हें परेशानी हो रही है। वह कहती हैं, ‘मैं एक बीवी होने के नाते यह कतई नहीं चाहूंगी कि उसका पति शर्लिन जैसी ‘कामसूत्र गर्ल′ के साथ इंटिमेट सीन करे। मुझसे तो यह बर्दाश्त नहीं होने वाला है।’

वह आगे कहती हैं, ‘अविनाश एक बेहतरीन एक्टर हैं और यह सब करना उनके वर्क का पार्ट है। लेकिन, पत्नी होने के नाते इस तरह की बोल्ड तस्वीरें परेशान तो करती ही हैं।’अभिनेत्री शर्लिन बेहद हॉट हैं शायद इसीलिए संभावना थोड़ी ज्यादा परेशान हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close