Breaking NewsDelhi & NCRNoida

आम्रपाली सहित नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 5 अन्य बिल्डरों के खिलाफ दर्ज़ हुआ मुकदमा, एसएसपी ने कही ये बड़ी बात

नोएडा : बेईमान बिल्डरों के खिलाफ चल रही निवेशकों की लड़ाई अब रंग लाने लगी है। आज इस कड़ी में निवेशकों ने आम्रपाली के मालिक अनिल शर्मा और कंपनी के दो डायरेक्टर शिवप्रिया व मोहित के ऊपर नामजद 8 एफआईआर दर्ज करवाए। मुकदमा दराज़ करवाने वाले ये वो निवेशक हैं, जो सालों से अपने घर का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन सिवाय आश्वासन के उन्हें आज तक कुछ हासिल नहीं हुआ।

जब निवेशकों ने इन बेईमान बिल्डर्स के खिलाफ लडाई छेड़ी तो प्रदेश सरकार जागी और 3 मंत्रियों की कमेटी बना कर नोएडा व ग्रेटर में निवेशकों से बात की। मंत्रियों ने निवेशकों से कहा कि अगर वो संतुष्ट न हो तो एफआईआर लिखवाए। इसी को लेकर निवेशकों के तकरीबन 250 शिकायतों पर 8 एफआईआर दर्ज की गई तो वही अलग-अलग थानों पर आम्रपाली बिल्डर के अलावा 5 अन्य बिल्डरों पर भी एफआईआर दर्ज हुई।

जिन बिल्डरों पर मुकदमा दर्ज़ किया गया है, उनमें सुपरटेक, टुडे होम बिल्डर,अल्पाइन, जी एन सी, बी आर यू वाई लिमिटेड के नाम शामिल है। इन सबके खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई है। वहीँ मुकदमा दर्ज़ होने के बाद पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती इन बिल्डर कंपनियों के अधिकारियों को गिरफ्तार करने की है।

वहीं इस पुरे प्रकरण पर नोएडा के एसएसपी लव कुमार का कहना है कि जिन भी बिल्डर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है उन पर निश्चित रूप से कार्यवाही की जायेगी और जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर के जेल भेजा जायेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close