Breaking NewsCrimeDelhiDelhi & NCRUttar Pradeshउत्तर प्रदेश

महिला ने Delhi के UP भवन में यौन शोषण का लगाया आरोप, 3 अधिकारियों को किया गया निलंबित

नई दिल्ली : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित यूपी भवन में एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक घटना सामने आने के बाद 3 अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार महिला ने राज्यवर्धन सिंह परमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, जोकि महाराणा प्रताप सेना नाम की संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। महिला ने चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ राज्यवर्धन सिंह परमार ने यौन शोषण किया था। महिला ने पुलिस को बताया परमार ने उसे बताया था कि कमरे में दो मंत्री हैं, जोकि उसे उसका करियर बनाने में मदद कर सकते हैं। लेकिन जब वह कमरे में गई तो वहां कोई नहीं था। बाद में परमार ने कमरा अंदर से बंद कर दिया और उसके साथ यौन शोषण किया।

बिल्डिंग के भीतर लगे सिक्योरिटी कैमरा में देखा जा सकता है कि महिला और आरोपी के साथ बिल्डिंग के भीतर आती है। दोनों रूम नंबर 122 में गए थे। फिलहाल इस कमरे को सील कर दिया गया है। कमरे की जांच के लिए फॉरेंसिक की टीम को बुलाया गया है।

उत्तर प्रदेश सरकार ने इस मामले में विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं। यूपी भवन में तैनात तीन अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार आरोपी ने यहां पर कमरा बुक किया बावजूद इसके कि वह इसके लिए अर्ह नहीं था। सरकारी गेस्ट हाउस में मुख्य रूप से सरकारी कर्मचारियों को ही कमरा दिया जाता है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close