Breaking NewsDelhiIndiaमनोरंजन

आर्यन खान की आवाज भी हैं पापा शाहरुख खान जैसी, इस film का हिंदी डब सुनकर आप भी हो जाएंगे कन्फ्यूज़

लुक्स ही नहीं आर्यन खान की आवाज भी हैं पापा शाहरुख खान जैसी, इस फिल्म का हिंदी डब सुनकर आप भी हो जाएंगे कन्फ्यूज़

आपको लगता होगा कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. लेकिन यह आपकी गलतफहमी है. कई साल पहले जहां वह एक फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं तो वहीं एक एनिमेटेड फिल्म के लिए आवाज भी दे चुके हैं.

इंटरनेशनल ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बनी सुहाना खान 

हाल ही में एक इंटरनेशनल ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद बॉलीवुड के किंग खान की लाडली सुहाना खान पहली बार पूरे कॉन्फिडेंस के साथ मीडिया के सामने कुछ बोलती हुई नज़र आईं. किंग खान की बेटी और इंडस्ट्री की अपकमिंग स्टार की आवाज तो आपने सुन ली लेकिन बेटे आर्यन खान की मुस्कुराहट की तरह आवाज भी कई लोगों ने नहीं सुनी है. या सुनी भी हो तो वह पहचान नहीं पाए होंगे. हालांकि अगर आप ने अब तक बादशाह के बेटे आर्यन की आवाज नहीं सुनी तो आप बहुत कुछ मिस कर चुके हैं. आखिर आपने क्या मिस कर दिया है चलिए आपको दिखाते हैं.

दरअसल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आवाज बड़े पर्दे पर बहुत पहले ही गूंज चुकी है. आवाज की गूंज इसलिए लिखा जा रहा है क्योंकि आर्यन खान की वो आवाज एक शेर की आवाज थी. कुछ याद आया आपको…लॉयन किंग. जी हां वही लॉयन किंग एनिमेटेड मूवी जिसने सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई की थी. हालांकि इस फिल्म में शाहरुख और आर्यन दोनों ने ही अलग-अलग किरदारों को अपनी आवाज दी थी लेकिन आप आवाज सुनेंगे तो एक पल के लिए कन्फ्यूज़ हो जाएंगे और यह समझ नहीं पाएंगे कि यह आवाज बादशाह की है या उनके बेटे आर्यन की.

दरअसल आर्यन की आवाज हुबहू अपने पापा और बॉलीवुड के किंग खान से मिलती है.शाहरुख ने जहां जंगल के न्यायप्रिय राजा मुफासा को आवाज दी थी वहीं उनके बेटे आर्यन ने इस फिल्म के मुख्य कैरेक्टर और मुफासा के बेटे सिंबा को आवाज दी थी. हालांकि दोनों आवाज इतनी मिलती-जुलती है कि खुद गौरी भी कंफ्यूज हो जाएँगी.

सोशल मीडिया पर आर्यन की आवाज का थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बाप बेटे की आवाज का ये शानदार ठहराव और समानता लोगों को पसंद आ रही है. आर्यन की आवाज सुनकर आपको ऐसा लगेगा जैसे आप शाहरुख को सुन रहे हैं. आपको बता दें कि लॉयन किंग की सफलता के बाद लोगों के बीच सबसे ज्यादा क्रेज आर्यन की आवाज को लेकर ही था. ऑडियंस ने इस आवाज को सुनकर यही रिएक्शन किया था कि जब आवाज में इतना कॉन्फिडेंस है तो बड़े पर्दे पर जब आर्यन उतरेंगे तो धमाल मचा देंगे.

‘द आर्चीज’

हालांकि अभी एक्टिंग डेब्यू की बात करें तो आर्यन को लेकर कोई सुगबुगाहट नहीं है. लेकिन वह बचपन में पिता शाहरुख खान की हिट फिल्म कभी खुशी कभी गम में पिता के बचपन का किरदार निभा चुके हैं. सुहाना जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आने वाली हैं. लेकिन इतना कहा जा सकता है कि जहां सुहाना को अपना हुनर दिखाना है, वहीं लॉयन किंग के सिंबा की आवाज में आर्यन अपना हुनर पहले ही लोगों को दिखा चुके हैं और वाहवाही पा चुके हैं.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close