Breaking NewsCrimeDelhi & NCRNoida

नोएडा : नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी को दाऊद इब्राहिम के गुर्गो ने दी जान से मारने की धमकी

नोएडा : नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी को जान से मारने की धमकी मिली है। आरोप है कि दाऊद इब्राहिम के गुर्गो ने अमित जानी को जान से मारने की धमकी दी है। वहीँ नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी का आरोप है कि सपा नेता आजम खां के कहने पर उन्हें ये धमकी दी गई है। इस मामले में अमित जानी ने पहले ट्वीट कर नोएडा एसएसपी से मामले की शिकायत की। रविवार को उन्होंने कोतवाली सेक्टर 20 में लिखित शिकायत देते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की है।



अमित जानी का कहना है कि 30 अगस्त को राज्यसभा सांसद अमर सिंह के साथ रामपुर गए थे। वहां जानी पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में आजम खां के खिलाफ होने वाली प्रेसवार्ता में शामिल थे। अमित जानी ने बताया कि उन्होंने आजम खां के भड़काऊ बयानबाजी के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर करने की बात कही थी। इसी बात को लेकर सपा नेता आजम खां उनसे रंजिश रख रहे हैं।



अमित जानी के मुताबिक ने बीती रात करीब 1 बजकर 21 मिनट पर उनके मोबाइल पर दो नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि वह दुबई से माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम का गुर्गा बोल रहा है। कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि यदि तुमने आजम खां के खिलाफ बयान देना बंद नहीं किया तो वह पूरी एके 47 उनके अंदर उड़ेल देगा। इसके बाद फोन कट गया। अमित जानी ने बताया कि उन्होंने कॉल रिकॉर्डिंग शिकायत की कॉपी के साथ पुलिस को सौंप दी है।



थाना पुलिस का कहना है कि जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा। जिस नंबर से कॉल आई थी उसकी जांच साइबर सेल के माध्यम से करायी जा रही है। एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह के मुताबिक तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद ही इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।


Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close