Breaking NewsNoida

नोएडा : ट्रैक्टर के साथ सैकड़ों किसानों ने किया प्राधिकरण का घेराव, प्राधिकरण का ताला तोड़ ट्रैक्टर ट्राली सहित घुसे किसान

नोएडा : प्राधिकरण के गेट पर आज भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के बैनर तले सैकड़ों किसानों ने हल्ला बोल प्रदर्शन किया और ट्रैक्टर ट्राली सहित प्राधिकरण का घेराव कर नोएडा प्राधिकरण के विरोध में जमकर नारेबाजी की औऱ प्राधिकरण के गेट का ताला तोड़ने का भी प्रयास किया। किसानों का अपनी माँगों को लेकर कई माह से किसान यूनियन का धरना प्रदर्शन चल रहा है।



नोएडा प्राधिकरण के गेट पर सैकड़ों की तादाद में ट्रैक्टर ट्राली सहित किसानों ने प्राधिकरण का घेराव किया और नोएडा प्राधिकरण के विरोध में नारेबाजी की। ये वो किसान हैं, जिनकी प्राधिकरण ने जमीन तो अधिग्रहित कर ली लेकिन इन्हें न तो पूरी तरह मुआवजा मिला और न हीं निर्धारित प्लाट, जिसकी मांग को लेकर नोएडा के किसान आये दिन प्रदर्शन करते आये हैं, लेकिन हर बार प्राधिकरण के अधिकारी किसानों को आश्वासन देकर वापस कर देते हैं। जिसके बाद आज किसानों ने परेसान होकर ट्रैक्टर ट्राली सहित प्राधिकरण का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की। किसानों का कहना है कि जब तक हमारी मांगें नही मानी जाती, तब तक यह लड़ाई जारी रहेगी।


Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close