Breaking NewsNational

भारतीय सेना की बड़ी कार्यवाही, 10 पाकिस्तानी रेंजर्स को किया ढेर

बॉर्डर सिक्युरिटी फोर्स (बीएसएफ) ने बुधवार देर रात इस कार्रवाई को अंजाम दिया। हालांकि अभीतक सेना और बीएसएफ की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

नई दिल्ली : साल 2017 के अंतिम दिन सेना के जवानों के ऊपर हुए हमले में भारतीय सेना के चार जवान शहीद हो गए थे। वहीँ बुधवार शाम पांच बजे के करीब पाकिस्तान की ओर से स्नाइपर हमला किया गया जिसमें बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया था। इन हमलों के खिलाफ भारतीय सेना के जवानों ने अब बड़ी कार्यवाही करते हुए 10 पाकिस्तानी रेंजर्स ढेर कर दिया है। मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक, 24 घंटे से भी कम समय में सेना ने इस जवाबी कार्रवाई को अंजाम दिया जिसमें कम से कम 10 पाकिस्तानी जवानों को मार गिराने की बात सामने आ रही है।

बॉर्डर सिक्युरिटी फोर्स (बीएसएफ) ने बुधवार देर रात इस कार्रवाई को अंजाम दिया। हालांकि अभीतक सेना और बीएसएफ की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई में बीएसएफ ने पाक की दो चौकियों को भी तबाह किया। हालांकि इसमें पड़ोसी मुल्क का कितना नुकसान हुआ है और उसके कुल कितने सैनिक मारे गए हैं इस संबंध में कोई अन्य जानकारी नहीं मिल पाई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close