Delhi & NCR

नोएडा : पुलिस की लापरवाही के चलते हुआ हादसा, एक शख्स की जान जाते-जाते बची

नोएडा : पुलिस की लापरवाही के चलते एक शख्स की जान उस समय जाते-जाते बची, जब नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर नाले के पास पुलिस बैरेकेटिंग से देर रात तेजी से आ रही एक ईको स्पोर्ट कार बैरेकेटिंग से टकरा गई, जिससे कार के परखच्चे उड गए। कार मे लगे एयर बौलून के चलते कार चला रहे शख्स की जान तो बच गई, लेकिन ये हादसा बड़ा हो सकता था। पुलिस ने बैरेकेटिंग लगा रखी थी, लेकिन न तो कोई पुलिस वाला तैनात था न ही फ्लैश लाइट लगी हुई थी। सड़क पर रोशनी कम होने के कारण बैरेकेटिंग दूर से दिखाई भी नहीं दे रहा था। देर रात ईको स्पोर्ट कार बैरेकेटिंग से टकरा गई, जिससे कार के कार के परखच्चे उड़ गए। कार मे लगे एयर बौलून के चलते कार चला रहे शख्स की जान बच गई।


दुर्घटनाग्रस्त कार राजेंदर कुमार अग्रवाल की है, जो पेशे से वकील है और दिल्ली से ग्रेटर नोएडा अपने घर लौट रहे थे। जब वो महामाया फ्लाई ओवर से पहले पड़ने वाले गंदे नाले के पास पहुंचे, वहां लगे पुलिस बैरेकेटिंग से उनकी कार जा टकराई। सड़क पर रोशनी कम होने के कारण बैरेकेटिंग दूर से दिखाई भी नहीं दे रहा था। वहां न तो कोई पुलिस वाला तैनात था और न ही फ्लैश लाइट लगी हुई थी। कार मे लगे एयर बैग के चलते राजेंदर कुमार अग्रवाल को मामूली चोट आई है। उनका कहना है कि दस साल से गाड़ी चला रहे हैं, लेकिन कभी भी एक्सप्रेस वे पर बैरेकेटिंग लगे नहीं देखा। मैं हैरान और परेशान हूँ की पुलिस ऐसा कैसे कर सकती है। उनका कहना है कि ये प्रशासन की घोर लापरवाही का मामला है। इससे किसी की जान भी जा सकती थी। उसका जिम्मेदार कौन होगा ?


जानकारी के मुताबिक दोपहर में यहाँ हुए लूट के बाद पुलिस ने चेकिंग को लेकर ये बैरेकेटिंग लगाया था, लेकिन बाद में इसे हटाया नहीं गया, जिसके कारण ये हादसा हो गया।


Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close