Breaking NewsCrimeState

सनसनीखेज : डेरा सच्चा सौदा को 12 एकड़ जमीन दान में देने वाले शख्स ने किया सुसाइड

चंडीगढ़ : बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से उनके व उनके डेरा सच्चा सौदा को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। पुलिस द्वारा डेरा सच्चा सौदा के सिरसा स्थित मुख्यालय की सघन छानबीन जारी है और इस दौरान कई राज जब तक सामने आ चुके हैं और कई अन्य राज्यों के सामने आने का इंतजार है, लेकिन इसी बीच राम रहीम से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा को 12 एकड़ जमीन दान में देने वाले एक शख्स ने आत्महत्या कर ली है। उक्त शख्स ने न सिर्फ 12 एकड़ जमीन डेरा सच्चा सौदा को दान में दी थी बल्कि डेरा के रिजॉर्ट कारोबार में तीन करोड़ 10 लाख रूपये का इन्वेस्टमेंट भी किय हुआ था। शख्स का नाम सोमबीर (48) बताया जा रहा है, जो हरियाणा के चरखी दादरी का रहने वाला था।

परिवार के लोगों के मुताबिक जमीन बिक जाने और बाबा के होटल और रिजॉर्ट में करोड़ों रुपए की इनवेस्टमेंट करने के बाद जब सोमबीर को बाबा के जेल जाने के बारे में पता लगा और उसे यकीन हो गया कि अब बाबा जेल से बाहर नहीं आ पाएगा तो डिप्रेशन की वजह से उसने सुसाइड कर लिया। 48 साल का सोमवीर डेरा सच्चा सौदा का काफी बड़ा समर्थक था और बुधवार रात को अचानक ही गायब हो गया था।

सोमबीर के गायब होने के बाद उसके परिवार ने उसकी काफी तलाश की और जब कोई सुराग नहीं मिला तो पुलिस को इस बारे में जानकारी दे दी। शुक्रवार की शाम को एक किसान ने सोमबीर का शव गांव के खेतों के कुएं में देखा और उसने परिवार और पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close